DC vs SRH: मैंने ऋषभ पंत से कहा था कि पांचवें नंबर पर मुझ पर भरोसा करें: रोवमैन पॉवेल

 

DC vs SRH: मैंने ऋषभ पंत से कहा था कि पांचवें नंबर पर मुझ पर भरोसा करें: रोवमैन पॉवेल


 IPL -15 में अब तक विभिन्न पदों पर बल्लेबाजी करने के बाद, रोवमैन पॉवेल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल के मैच के लिए अपने पसंदीदा स्थान पर वापस आ गए थे, जब उन्होंने अपने कप्तान ऋषभ पंत को "नंबर 5 पर मुझ पर भरोसा करने" के लिए आश्वस्त किया था।


 गुरुवार को यहां डीसी की 21 रन की जीत में 35 गेंदों में नाबाद 67 रनों की शानदार पारी खेलने वाले पॉवेल ने टीम के साथी डेविड वार्नर के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी बात की, जो पारी के 20 वें ओवर में शतक पूरा कर रहे थे।


 उन्होंने कहा, 'मैंने उनसे (पंत) नंबर 5 पर मुझ पर भरोसा करने के लिए कहा, मुझे शुरुआत करने का मौका दो, पहली 15-20 गेंदों पर बल्लेबाजी करने के लिए, इसी तरह मैं बल्लेबाजी करना चाहता हूं, और फिर (बाद में) 20 गेंदों में कोशिश करूंगा।  अधिकतम करने के लिए, ”पॉवेल ने मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को बताया।


 बाद में मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, "मैं आईपीएल में यह जानकर आया था कि मैं अच्छी फॉर्म में हूं, यह जानते हुए कि मैंने बहुत काम किया है।"


 28 वर्षीय पॉवेल ने आईपीएल-15 की शुरुआत नंबर 6 से की थी, फिर दो बार नंबर 5 पर बल्लेबाजी की, फिर से नंबर 6 पर खिसक गए, और फिर उन्हें छोड़कर नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया।  निराश।


 “आईपीएल की शुरुआत में, यह मेरे लिए थोड़ा कठिन था।  मैं बस खुद पर विश्वास करता रहता हूं।  मैंने ऋषभ के साथ बातचीत की, उन्हें समझाया कि मैं उस गेम में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने के लिए थोड़ा निराश था।


 “लेकिन यह खेल की प्रकृति है, आपको जिस भी स्थिति में रखा गया है, आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।  ऋषभ और कोच (रिकी पोंटिंग), एक निष्कर्ष और योजना के साथ आए और मुझे अब थोड़ा पहले बल्लेबाजी करने दें।”  एसआरएच के खिलाफ, पॉवेल बीच में वार्नर के साथ शामिल होने के लिए चले गए, जब कैपिटल ने नौवें ओवर में अपना तीसरा विकेट 85 रन पर गंवा दिया।


 वह शुरू करने के लिए सतर्क था, और यहां तक ​​​​कि एक जीवन भी मिला, लेकिन एक बार जब उसने उड़ान भरी तो उसे कोई रोक नहीं पाया।


 पॉवेल ने आखिरी ओवर में छक्कों के बजाय चौके लगाने के बारे में कहा, "मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा था (छक्के मारने के लिए) लेकिन मुझे अंत में हवा मिल गई, इसलिए ऐसा ही होता है।"


 58 गेंदों में 92 रन बनाने वाले वार्नर अपने शतक से चूक गए क्योंकि पॉवेल बड़े शॉट्स के लिए गए।


 ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज के साथ अपने अंतिम ओवर की बातचीत के बारे में बोलते हुए, पॉवेल ने कहा, "ओवर की शुरुआत में, मैंने पूछा, 'क्या आप चाहते हैं कि एक सिंगल कोशिश करे और शतक बनाए?' और उन्होंने कहा, 'सुनो, ऐसा नहीं है।  क्रिकेट कैसे खेला जाता है।


 आपको जहां तक ​​हो सके स्मैक देने की कोशिश करनी चाहिए', और मैंने ऐसा किया," पॉवेल ने खुलासा किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code